शादी के बाद रोमांस को लेकर जया बच्चन ने किया चौंकाने वाला दावा! [Watch]

What The Hell Navya 2 Trailer: Jaya Bachchan makes shocking claims about romance after marriage [Watch]



व्हाट द हेल नव्या 2 का ट्रेलर आ गया है। जया बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नंदा एक नए सीज़न के साथ वापस आ गई हैं। हर कोई जया बच्चन को शो में देखने के लिए उत्सुक है. प्रोमो देखने के बाद लोगों ने जया बच्चन के विंटेज एक्सप्रेशन पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि बावर्ची के जमाने से ऐसा ही है. 1972 की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और राजेश खन्ना मुख्य भूमिका में थे। यही एक्सप्रेशन फैन्स रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देख चुके हैं। श्वेता बच्चन ने यह भी कहा कि नव्या नवेली नंदा इतनी तेज बोलती हैं कि उन्हें बोलने से रोकना पड़ता है।

श्वेता बच्चन ने बच्चन परिवार की सुश्री बनने का संकेत दिया

सबसे दिलचस्प बात यह है कि श्वेता बच्चन बच्चन परिवार की सुश्री नो-ऑल बनने का संकेत देती हैं। वह कहती हैं, ”लेकिन मुझे सब पता है कि मेरे घर में क्या चल रहा है.” जया बच्चन उन्हें चिढ़ाते हुए कहती हैं कि वह किसी और की तरह लग रही हैं, जिसे वह जानती हैं। नव्या नंदा आगे कहती हैं, “हां, आप कमरे में मौजूद आदमी हैं।” दोनों महिलाओं का कहना है कि श्वेता बच्चन कमरे में मौजूद पुरुष हैं। यह सर्वविदित तथ्य है कि वह अपने पिता मेगास्टार अमिताभ बच्चन को अधिक पसंद करती हैं।

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

शो के नए सीजन के लिए फैंस उत्साहित हैं

सभी ने कहा कि बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित परिवारों में से एक की महिलाओं को इस तरह के स्पष्ट अवतार में देखना मजेदार था। एस्कॉर्ट्स के संजीव नंदा से शादी करने वाली श्वेता बच्चन मुंबई में काफी समय बिताती हैं। वह तब चर्चा में थीं जब अमिताभ बच्चन ने उन्हें अपना मुंबई का 50 करोड़ रुपये से अधिक का बंगला उपहार में दिया था। नव्या नवेली नंदा अपने पिता की तरह एक उद्यमी हैं। माना जा रहा है कि वह गली बॉय फेम सिद्धांत चतुवेर्दी को डेट कर रही हैं। फैंस को इंतजार करना होगा और देखना होगा कि शो में बच्चन परिवार के कितने राज सामने आएंगे।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar