जब संजय लीला भंसाली ने ऐश्वर्या राय बच्चन के सलमान खान के साथ मस्तानी छोड़ने की बात कही थी [Watch]

When Sanjay Leela Bhansali spoke about Aishwarya Rai Bachchan opting out of Mastani with Salman Khan [Watch]



ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान ख़ान की पहली पसंद थे संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी लेकिन किस्मत ने कुछ और ही फैसला किया. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब एसएलबी अपनी फिल्म के भविष्य को लेकर बेहद चिंतित थे जब ऐश्वर्या ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया बाजीराव मस्तानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनके बदसूरत ब्रेकअप के बाद। और एक समय ऐसा भी था जब संजय लीला भंसाली ने ऐश्वर्या के मस्तानी में काम न करने पर निराशा व्यक्त की थी। पर करण जौहरके शो में एसएलबी नजर आए थे कॉफ़ी विद करण ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ जहां उन्होंने उनके फिल्म छोड़ने से आहत होने की बात कही। यह भी पढ़ें- क्या ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन के इंटिमेट सीन से नाखुश थीं जया बच्चन?

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें। यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, शिल्पा शेट्टी और कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनके डेटिंग स्कैंडल ने 90 के दशक में सुर्खियां बटोरीं

ऐश्वर्या राय बच्चन के बाजीराव मस्तानी छोड़ने के बाद संजय लीला भंसाली किस तरह आहत हुए थे, इस बारे में खुल कर बात करने का वीडियो देखें।

संजय ने कहा था, ”मुझे इस बात से बहुत दुख हुआ कि ऐश्वर्या मस्तानी नहीं कर रही हैं क्योंकि मेरे लिए वह मेरे काम का एक बहुत ही केंद्रीय हिस्सा हैं। मैं जो सपना देखता हूं या जो मैं बनाना चाहता हूं, उसकी मैं बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हूं।” सलमान के साथ मेरी दोस्ती भी ऐसी ही है और मैं उनकी इतनी परवाह भी करता हूं। और मैं दुविधा में था। मैं क्या करूं।” करण ने सवाल किया, “अभी फिल्म नहीं बन रही? बाजीराव मस्तानी?” यह भी पढ़ें- जब शारीरिक शोषण के आरोपों के बाद सलमान खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन पर हाथ उठाने की बात कही; ‘बिना किसी बात के बड़ा हंगामा खड़ा हो गया’ [Watch]

“मुझे लगता है कि सभी मस्तानी लोगों ने आकर मुझे बहुत परेशानी दी है।” बाद में करण कहते हैं, ”करीना कपूर को मस्तानी करनी थी और अब नहीं?” संजय ने कहा, “हां, उन्होंने आगे बढ़कर सलमान के साथ दो अन्य फिल्में साइन की हैं। मैं चाहता था कि यह जोड़ी सिर्फ मेरी फिल्म के लिए रखी जाए। मैं चाहता था कि वे पहली बार एक साथ आएं। इसलिए उन्होंने एक साथ दो फिल्में की हैं। और ऐसा कुछ भी नहीं था जो मैं कर सकता था”।

एसएलबी ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि कैसे ऐश्वर्या के बाजीराव मस्तानी छोड़ने के बाद सलमान खान ने उन्हें कास्ट करने के लिए कहा था कैटरीना कैफ मस्तानी के रूप में. लेकिन उन्होंने मना कर दिया क्योंकि उन्हें वह इस भूमिका के लिए उपयुक्त नहीं लगीं।

देखें जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का वीडियो

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar